Social

Recent Posts

Random Post

Name

your name

Email *

Your Email

Message *

your message

Random Post

Pages

Pages

Recent Comments

Recent Posts

Popular Posts

मन्दसौर। राजस्थान के प्रतापगढ़ - बांसवाड़ा रोड पर खमेरा थाना इलाके के सवनियां गांव में बुधवार देर रात सवारियों से भरी मंदसौर से अहमदाबाद के बीच चलने वाली अशोक ट्रेवल्स की बस और एक ट्राले के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई 15 से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं डंपर चालक वाहन में फंस गया जिसको मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। इस हादसे के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बस नीमच से अहमदाबाद वाया बांसवाड़ा आ रही थी। रास्ते में सवनियां गांव के पास डंपर से भिड़ंत हो गई।

डंपर चालक फंसा :-

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि डंपर और बस एक दूसरे में घुस गए, जिनके बीच में दो सवारियों के साथ डंपर चालक भी फंसकर रह गया। इसमें दो जनों की तो मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों एवं पुलिस ने डंपर चालक को निकालने के लिए क्रेन मंगवाई। घायलों को ग्रामीणों और पुलिस की सहायता से अस्पताल पहुचाया गया।।

सवारियों की मची चीख पुकार

रात को बस में सवार आधी से ज्यादा सवारियां नींद में थी। जैसे ही भिड़ंत हुई तो यात्री, घबरा गए। इसमें कई खून से लथपथ हो गए तो कईयों के गहरी चोंटों आई। जिन्हें निजी वाहनों से महात्मा गांधी चिकित्सालय तथा स्थानीय चिकित्सालय पहुचाया गया। हादसे के बाद जयपुर मार्ग पर जाम लग गया।

यह आई वजह सामने :-

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सवनियां गांव के पास जहां हादसा हुआ है उस स्थान के दोनों तरफ ढाबे हैं। इसके चलते दो वाहन एक साथ क्रॉसिंग नहीं हो सकते हैं। हादसे के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ। डंपर चालक ढाबे से खाना खाकर निकला ही था और रोड क्रास कर रहा था। इतने में ही सामने से तेजगति से बस आ गई और दोनों की भीषण भिड़ंत हो गई।

Post a Comment