Social

Recent Posts

Random Post

Name

your name

Email *

Your Email

Message *

your message

Random Post

Pages

Pages

Recent Comments

Recent Posts

Popular Posts

  नीमच। नीमच जिले के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के प्रथम  नीमच आगमन पर कांग्रेस नेता तरुण बाहेती के नेतृत्व में जमुनिया कला में कांग्रेसजनों द्वारा पुष्पमालाओं व आतिशबाज़ी कर भव्य स्वागत किया।

*प्रभारी मंत्री के स्वागत में बाहेती ने श्री कराड़ा को साफा बांध पर अगवानी करी। स्वागत के दौरान  मध्यप्रदेश प्रदेश युवक कांग्रेस के सचिव      तरुण बाहेती एवं   नीमच जिला कांग्रेस के प्रवक्ता    भगत वर्मा     ने प्रभारी मंत्री कराड़ा को नीमच जिले की मुख्य समस्या जिला चिकित्सालय की अव्यवस्था,नीमच बंगला बगीचा समस्या में राहत देने हेतु , मध्यप्रदेश में अतिथि विद्वानो को नियमित करने    ,जय किसान ऋण माफी योजना में आ रही समस्याओं से व जिले की अन्य समस्याओं से भी अवगत कराया। विभिन्न समस्याओं को सुन प्रभारी मंत्री कराड़ा ने कहा कि प्रदेश सरकार हर नागरिक की समस्या हल करने हेतु प्रतिबद्ध है। प्रदेश में पिछले 15 वर्षों से चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग  ठप्प पड़ा है। अब चिकित्सकों की नई नियुक्ति व चिकित्सा विभाग में कसावट लायी जाएगी।  कराड़ा ने कहा कि भाजपा के पास मुद्दे नही है इसलिए कर्जमाफी के नाम पर किसानों को बरगला रही है,प्रदेश सरकार के वचनपत्र अनुसार 12 दिसम्बर तक के फसल ऋण माफ होंगे। इस अवसर पर विभिन्न नागरिकों ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सोंपे जिस पर उन्होंने शीघ्र निराकरण की बात कही*। 


*कांग्रेस नेता तरुण बाहेती ने प्रभारी मंत्री से जय किसान ऋण माफी योजना के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और युवाओं के लिए भी वचनपत्र में शामिल योजनाए शीघ्र लागू करने की मांग की तथा पिछले वर्षों से कर्मचारी संगठनों को आ रही समस्याओं की ओर भी प्रभारी मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। स्वागत में मौजूद पूर्व जिला पंचायत सदस्य नारायण दास बाहेती ने प्रभारी मंत्री श्री कराड़ा से पुरानी आत्मीय यादें ताजा की*।


प्रभारी मंत्री के आगमन पर स्वागत के दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य नारायणदास बाहेती,जिला प्रवक्ता भगत वर्मा,युवा नेता संदीप राठौर,किसान नेता रामप्रताप जाट,मंडलम अध्यक्ष मुकेश बोराना,सरपंच दिलीप जैन,लोकेश खिन्दावत,हरीश रावल,मनोज जैन,पार्षद विनोद बोरीवाल,संजय पंवार,डीपी जोशी,मनीष गोस्वामी,दीपेश बाहेती,निशांत अम्ब,पियूष सिंहल,पृथ्वीराज मेघवाल,सुखलाल मेघवाल,संदीप शर्मा,कैलाश रावल,दिनेश पाटीदार,सुरेश नागदा,शिवकरण गेहलोत,ताराचंद मालवीय,गोपाल नागदा,शंकर नागदा,प्रभुलाल सरगरा,गुणवंत प्रजापत,रामनारायण गुर्जर,लच्छू गायरी,सुनिल प्रजापत,विनोद राठौर,राजेश राठौर,गोपाल मालवीय,लक्ष्मीनारायण राठौर,प्रेमचंद नागोरी,गोपाल मालवीय,तेजमल राठौर,कन्हैयालाल बैरागी,राजुभाई गुर्जर,जीतू राणा,सुनील सिंह,खेमराज बुनकर,श्यामसिंह चौहान,कन्हैयालाल बुनकर व अन्य कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओ ने प्रभारी मंत्री का स्वागत किया।

Post a Comment