Social

Recent Posts

Random Post

Name

your name

Email *

Your Email

Message *

your message

Random Post

Pages

Pages

Recent Comments

Recent Posts

Popular Posts

आज अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के तत्वाधान में अपर कलेक्टर महोदय जिला नीमच श्रीमान अरविंद सिंह माहौर को जिले में मूल्य निर्धारण समिति गठन करने के लिए ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन का वाचन ग्राहक पंचायत की ओर से जिला अध्यक्ष नितिन रामपाल ने किया। नितिन रामपाल ने बताया कि नीमच जिले में मूल्य निर्धारण समिति के अभाव में विभिन्न संस्थाएं और व्यापारी वर्ग अपने-अपने हिसाब से वस्तुओं के मूल्य निर्धारित करके ग्राहकों से वसूल कर रहे हैं।

एक ही जैसी वस्तु एवं गुणवत्ता वाली होने पर भी अलग-अलग संस्थानों में अलग-अलग प्रकार के मूल्य को लेते हुए ग्राहकों का शोषण  किया जा रहा हैं,जो कि गलत है।ग्राहक पंचायत इसका विरोध करता है।

इस विषय में समय-समय पर खाद्य अधिकारी महोदय और नापतोल विभाग को अवगत कराया गया,लेकिन मूल्य निर्धारण समिति  के अभाव में उन्होंने अपनी असमर्थता दिखलाइए। इसलिए आज अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत जिला नीमच ने अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और उन्हें शीघ्र अति शीघ्र मूल्य निर्धारित समिति गठित करने की मांग की ,उपरोक्त जानकारी मीडिया प्रभारी शाश्वत पाटीदार ने दी।

ज्ञापन देने के लिए ग्राहक पंचायत की ओर से नितिन रामपाल,हीरालाल मारू,सचिन समीर,शाश्वत पाटीदार, नवीन गुप्ता,विनोद नागदा,सुनील शर्मा और अरुण चतुर्वेदी आदि सदस्य उपस्थित हुए।

Post a Comment