Social

Recent Posts

Random Post

Name

your name

Email *

Your Email

Message *

your message

Random Post

Pages

Pages

Recent Comments

Recent Posts

Popular Posts

-      हरीश अांजना एजुकेशन साेसायटी द्वारा चिकित्सा क्षेत्र में पुण्य आयोजन

-      30 और 31 जनवरी को होगी जांच और भर्ती, दस दिन तक चलेगा शिविर

नीमच. हरीश आंजना एज्युकेशन सोसायटी द्वारा स्वर्गीय श्रीमती गाेपीबाई एवं स्वर्गीय श्री भेरूलाल जी आंजना की पुण्य स्मृति में पांचवा दस दिवसीय विशाल नि:शुल्क शल्य एवं नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन 30 जनवरी से राजकीय स्थानतकोत्तर महाविद्यालय परिसर निंबाहेड़ा में किया जा रहा  है। इस शिविर में सभी प्रकार की बीमारियों का अॉपरेशन एवं दवाईयों से सफल इलाज किया जाएगा। शिविर के आयोजन को लेकर हरीश आंजना सोसायटी द्वारा तैयारी शुरू कर दी है। पिछले पांच सालों से इस शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसका लाभ अंचल  के हजारों लोगों को मिलता है। इस वर्ष भी सोसायटी के मुख्य ट्रस्टी एवं राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना और छोटी सादड़ी के पूर्व प्रधान मनोहरलाल आंजना के पूज्य माता-पिता जी की स्मृति में शिविर का आयोजन किया जा रहा है। दस दिन तक चलने वाले शिविर में अनेक प्रकार की बीमारियों का इलाज देश के प्रसिद्ध चिकित्सकों द्वारा किया जाएगा।  हरीश आंजना सेासायटी के मुख्य ट्रस्टी एवं राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना  और छोटी सादड़ी के पूर्व प्रधान मनोहरलाल आंजना ने अंचल के नागरिकों से शिविर का स्वास्थ्य लाभ लेने का आग्रह किया है।

इन बीमारियों का होगा इलाज

-      शल्य चिकित्सा से जुड़े रोग  जैसे गुर्दे की पथरी, पित की थैली की पथरी, मूत्र रोग, अपेडिक्स, हर्निया, मस्सा, इजोरी, भंगदर का इलाज किया जाएगा।

-      नेत्ररोग से जुड़े रोग मोतियािबंद, कालापानी, नाखूना,  पलक बंदी का इलाज नेत्र चििकत्सकों द्वारा होगा।

-      स्त्री रोग सं संबंधित बच्चेदानी निकालना, महावरी की अनियमितता, अंडाश्य की गांठ जैसी गंभीर रोगों का इलाज नि:शुल्क किया जाएगा।

-      अस्थि रोग संंबंधित बीमारियां, जोड़ों के दर्द का इलाज, नाक-कान रोग से जुड़़े रोग ओर दंत रोगों से संबंधित रोगों का भी इलाज नि:शुल्क इलाज किया जाएगा।  

-      शिविर में विशेष तौर पर हृदय रोग, डाइबिटिज, थायराइड, शिशुरोग, चर्मरोग, किडनी रोग और हार्मोन्स संबंधित रोगों का इलाज देश के प्रसिद्ध चिकित्सकों द्वारा किया जाएगा। शिविर में राजस्थान के जयपुर और उदयपुर के वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा सेवाएं दी जाएगी। - दस दिवसीय  शिविर के लिए जांच एवं भर्ती 30 और 31 जनवरी को होगी। 

Post a Comment