नीमच। नीमच में बेहद चौकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। नीमच के इंग्लिश मीडियम स्कूल स्प्रिंगवुड के वाइस प्रिंसिपल राहुल कुमार पाल को जान से मारने की धमकी मिली है, हैरत करने वाली बात यह है कि धमकी देने वाला अपने आपको डी-कम्पनी का आदमी बात रहा है, साथ ही धमकी देने वाले ने यह भी कहा है कि मैं दाऊद की बॉम्बे से बात कर रहा हूँ। 

दाऊद का नाम लेते हुए धमकी देने वाले ने प्रिंसिपल से 5 लाख की फिरौती की माँग की हैं, धमकी देने वाले 5 लाख का इंतजाम 24 घण्टे के भीतर करने को कहा। रुपए नहीं देने पर प्रिंसिपल को गोली से उड़ाने की धमकी दी गई है।  धमकी के बाद से ही सुरक्षा को लेकर राहुल पाल डरे हुए हैं ।

        श्री पाल अपने घर पर थे इसी दौरान 8.45 बजे उन्होंने अननोन नम्बर से फोन आया। जिसमें जानसे मारने की बात करने वाले ने तमाम तरह की बाते की।  अंत में बदमाश ने राहुल पाल से 5 लाख रूपए मांगे, न देने पर जान से मारने की धमकी दी। श्री पाल को कहा गया कि अगर तुमने 5 लाख रूपए नहीं दिए तो जान से मार दिया जाएगा। बदमाशों ने श्री पाल को 24 घंटे की मोहलत दी थी। 

धमकी मिलते ही राहुल पाल ने अपने साथियों के साथ केंट थाने पहुंचकर अननोन नम्बर से धमकी देने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। केन्ट पुलिस ने 384, 506, 507 के तहत मुकदमा दर्ज दर्जा कर लिया है।


Post a Comment