नीमच। प्रत्येक बच्चा हमारे लिये खास है। हम नीमच एवं आसपास क्षैत्रों में ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के माध्यम से ऐसी शिक्षा देना चाहते है जिससे विद्यार्थियों का शैक्षणिक, बौद्धिक एवं शारीरिक विकास हो, हम इसी उद्देष्य पर कार्य करते आ रहे है। उक्त विचार नये शिक्षण सत्र के पहले दिन विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए ज्ञानोदय सीबीएसई इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य ए.एन.मणिकंदन ने व्यक्त किये । 

उन्होंने कहा कि हमने ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई के साथ खेलकूद, बौद्धिक एवं शारीरिक व मानसिक हर क्षैत्र में विद्यार्थी आगे बढे अपना भविष्य सुदृढ कर सके इससे संबंधित प्रत्येक प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाई है। जिससे बच्चों का भविष्य सुदृढ़ बनेगा। स्कूल में बच्चों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उनकी हर बात का ध्यान रखा गया हैै। हमारा लक्ष्य प्रत्येक बच्चे का जीवन संवारना है। हम अच्छे से अच्छे टेलेन्टेड शिक्षक-शिक्षिकाओं के माध्यम से उनका भविष्य निखारने का प्रयास कर रहे है। बच्चों की हर बात का ध्यान रखा गया है। अभिभावकों एवं पालकों ने ज्ञानोदय इंटरनेशनल सीबीएसई स्कूल के प्रति जो विश्वास जताया है हम उस पर खरा उतरे है। हम वादा करते है कि अभिभावकों की आषा से बढ़कर बच्चों को शिक्षा के साथ अन्य गतिविधियों पर ध्यान देकर उनका भविष्य संवारेंगे।

1 अप्रैल 2019 को ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल कनावटी में 2019-2020 के नवीन सत्र के पहले दिन नवप्रवेशी एवं निरंतर अध्ययनरत विद्यार्थी जो अपनी पिछली कक्षा से नयी कक्षा में आये है उन सभी विद्यार्थियों को बच्चों का स्कूल की षिक्षिकाओं द्वारा अभिनंदन किया गया। 

*उत्साह से लबरेज नजर आये बच्चे-*

नये सत्र के पहले दिन विद्यार्थियों ने तालियां बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया सभी बच्चें उत्साह से लबरेज नजर आये। बच्चों का उत्साह देखने लायक था। पहले दिन उपस्थित अभिभावकों ने भी स्कूल के आगामी रूपरेखा के साथ ही अन्य गतिविधियों और सुविधाओं की सराहना की ।

*एक-दूसरे से किया परिचय-*

कार्यक्रम में सभी शिक्षकों ने बच्चों को अपना परिचय दिया। विद्यार्थियों द्वारा तालियां बजाकर अपने शिक्षकों का सम्मान किया।

Post a Comment