नीमच।जिले के पत्रकारों द्वारा आज बांह पर काली पट्टी बांधकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया । साथ ही शाम को गांधी वाटिका में भारत माता प्रतिमा के सामने  कैलाश विजयवर्गीय आकाश विजयवर्गीय सहित ऐसे नेता जो स्वयं को मीडिया से ऊपर मानते हैं के लिए सद्बुद्धि की प्रार्थना की ।  
दअरसल बीते दिनों सागर मप्र के पत्रकार साथी चक्रेश जैन को जिंदा जलाकर मारने वाली घटना के संदर्भ में सुबह से लेकर शाम तक दिनभर नीमच के पत्रकारगणों ने काली पट्टी पहनकर पत्रकारिता का नित्य कार्य किया ।
साथ ही इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अफसर को बल्ले से पीटने और उसके बाद मीडिया के लिए कैलाश विजयवर्गीय द्वारा "मीडिया की हैसियत क्या ?" और "मीडिया की औकात क्या ?" जैसे शब्दों का प्रयोग करने के विरोध स्वरूप दोनों पिता-पुत्र आकाश विजयवर्गीय व कैलाश विजयवर्गीय को सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की गई ।
हे भारत माता
हम मीडिया कर्मी हमेशा समाज के हितार्थ जागरूकता फैलाने और लेखनी के माध्यम से सही व गलत दृष्टिकोण को समाज के सामने लाने का महत्वपूर्ण क्रियाकलाप करते हैं ।
पत्रकारिता को संविधान का चौथा स्तंभ माना गया है । एक सामान्य नेता जब किसी मोहल्ले वार्ड से अपनी राजनीति शुरू करता है से लेकर जनप्रतिनिधि बनने तक जनता के बीच नेता की पहचान विभिन्न समाचार माध्यमों से ही होती है । एक पत्रकार ही नेता को नेता बनाता है बावजूद इसके वर्तमान के दौर में कुछ नेतागण स्वयं को सर्व शक्तिशाली मानने लगे हैं । उसी का उदाहरण बीते दिनों कैलाश विजयवर्गीय ने एक न्यूज़ चैनल पर मीडिया की हैसियत और औकात क्या है जैसे शब्दों का प्रयोग कर दिया ।
हे भारत माता आज हम आपके समक्ष आए हैं आप ऐसे सभी नेताओं सहित इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके पिता कैलाश विजयवर्गी को सद्बुद्धि प्रदान करें ।
आयोजन जिलाध्यक्ष हरीश अहीर के नेतृत्व में किया गया इस दौरान रमेश राठौर, जोगेंद्र सिंह सलूजा, लोकेंद्र फतनानी, हिदायतुल्ला खान, विजित महाडिक, दिनेश नलवाया, अविनाश जाजपुर, संजय यादव, राकेश गुर्जर, संजय गोड़, गोपाल मेहरा, अफजल कुरेशी, नंदकिशोर दमामी, विनोद गोठवाल, मनीष सोनी, आशीष बंग, महेश बैरागी, तरलीन सलूजा, राहुल मेघवाल, इमरान खान, जावेद खान सहीत आम आदमी पार्टी के संभाग प्रमुख नवीन अग्रवाल, अशोक सागर, चंद्रेश सेन सहित बड़ी संख्या में पत्रकार गण व आप पार्टी के नेता गण मौजूद रहे ।

Post a Comment