ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र मोनू लोक्स ने लगाए नपा के जिम्मेदारों पर गंभीर आरोप आमजन के लिए स्वीमिंग पूल बंद और खास लोग खेल रहे हैं होली -आंख बंद कर नपा का संचालन कर रही है नपाध्यक्ष स्वाति चौपड़ा

नीमच। सालों पहले शहर में स्वीमिंग पूल का निर्माण इसलिए किया गया था कि नीमच शहर के आमजन को एक अच्छी सौगात और सुविधा मिले, लेकिन विडंबना यह है कि नगरपालिका नीमच के जिम्मेदारों ने आमजन के लिए स्वीमिंग पूल को बंद कर रखा है और खास लोग स्वीमिंग पूल का उपयोग भी कर रहे हैं और होली भी मना रहे हैं, जिसके फोटो वायरल होने के बाद अखबार में छप भी चुके हैं, बावजूद इसके नपा के जिम्मेदारों ने कोई कदम नहीं उठाया है। हालात देख लगता है कि नपाध्यक्ष स्वाति चौपड़ा आंख बंद कर नपा का संचालन कर रही है। 
यह गंभीर आरोप ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व पार्षद महेंद्र मोनू लोक्स ने लगाया है। उन्होंने कहा कि नगरपालिका ने स्वीमिंग पूल भवन का जिर्णोद्धार होने के बाद उसे बीते साल चालू तो किया, लेकिन इतनी शर्तें निर्धारित कर दी कि आमजन स्वीमिंग पूल का उपयोग ही नहीं कर पाए, जिसमें मासिक पास बनाना जरूरी है। अगर किसी व्यक्ति को सप्ताह में सिर्फ एक बार स्वीमिंग पूल में तैराकी करना हो, तो वह पूरे माह के पास क्यों लेगा, इस तरह के नियमों के कारण स्वीमिंग पूल आम लोगों की पहुंच से दूर हो गयाऔर बीते 2 सालों से स्वीमिंग पूल पर आम आदमी की एंट्री भी पूरी तरह बंद कर दी गई है। 
*निजी लोग कर रहे हैं स्वीमिंग पूल का उपयोग*-
पूर्व पार्षद मोनू लोक्स ने आरोप लगाया कि जब से नगरपालिका अध्यक्ष स्वाति चौपड़ा बनी है, तब वह लोकनिर्माण सभापति मनोहर मोटवानी के साथ मिलकर सिर्फ जमीनों के खेल में ही जुटी हुई है, उन्हें नगरपालिका से कोई मतबल नहीं है। यही कारण है कि नगरपालिका का स्वीमिंग पूल बगैर किसी वैधानिक कार्रवाई के निजी हाथों में सौंप दिया गया, जिससे नपा को तो कोई लाभ नहीं मिल रहा है, पर निजी संस्था के लोग तैराकों खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के नाम पर नपा की संपत्ति का दुरूपयोग कर रहे हैं। स्वीमिंग पूल पर तैराकी कम और पार्ट अधिक हो रही है, जिसका प्रत्यक्ष उदहारण होली के दिन का है, जहां कुछ लोगों ने जमकर होली खेली और फोटो भी वायरल हुए, जो समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुए है, बावजूद इसके नपा के जिम्मेदार आंखे बूंदे बैठे हैं।